MP45 NEWS

Latest News in Hindi

जिला झाबुआ में मध्यप्रदेश राज्य स्तरीय स्ट्रेंथ लिफ्टिंग और इकलाईंन बेंचप्रेस चैंपियनशिप का आयोजन 9 और 10 मार्च 2024 को

1 min read

झाबुआ के शगुन गार्डन में होने जा रहा है। आयरन गेम्स के राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय मेडलिस्ट सुशील वाजपेयी ने बताया इस कार्यक्रम के संयोजक और मेरे मार्गदर्शक सीनियर एडवोकेट  दिनेश सक्सेना है। जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष  मनोज मेहता एवं समाजसेवी  प्रदीप  रूनवाल के निर्देशन में उत्तम व्यवस्थाओं हेतु हमारी टीम काम कर रही है।यह झाबुआ जिले में पहली बार है जब इतना बड़ा और भव्य स्ट्रेंथ लिफ्टिंग का आयोजन हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश के महिला और पुरुष खिलाड़ी विभिन्न भार वर्ग मे हिस्सा लेंगे।

इस आयोजन के माध्यम से झाबुआ और अलीराजपुर जिले के नगर और ग्रामीण युवाओं को खेल की मुख्य धारा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस चैंपियनशिप में स्ट्रेंथ लिफ्टिंग के फाउंडर मेम्बर श्री सतीश यादव, प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन सिंह राठौर, सचिव श्रीमती सावित्री यादव और विशेष रूप से स्ट्रेंथ लिफ्टिंग के नेशनल और इंटरनेशनल फेड्रेसन के जनरल सेक्रेटरी बाबुल बिकास सर भी उपस्थित रहेंगे।

आयोजन मे ऑफिशियल और खिलाड़ीयों के लिए उत्तम व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। नगर के कुछ होटल भी बुक किए गए हैं ताकि कोई खिलाड़ी परेशान न हो। झाबुआ के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है कि इतना बड़ा खेल आयोजन उनके जिले में हो रहा है और इसमें स्टेट के महिला और पुरुष खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। श्री राजेंद्र यादव , श्रै संजय काठी , श्री नीरज राठौर के द्वारा अग्रिम शुभकामनाएं दी गई।
खेल में प्रदेश की महिलाओं की सहभागिता देख नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगार द्वारा शुभकामनाएं दी गईं एवं कार्यक्रम की व्यवस्था एवं बागडोर संकल्प ग्रुप से श्रीमती भारती दीदी सोनी, गुड मॉर्निंग क्लब से श्रीमती प्रफुल शर्मा ,श्रीमती सुनीता वाजपई ,नीलिमा रावत, देवश्री नाय, निधि ठाकुर द्वारा संभाली जा रही है।
खेल का आयोजन झाबुआ के जय बजरंग व्यामशाला और शक्तियुवा मंडल द्वारा किया जा रहा है। ध्यान रखा जाएगा कि आयोजन में सभी व्यवस्थाएं उत्तम हों। उपरोक्त जानकारी व्यायाम शाला के चन्दर सिंग चन्देल एवं राजेश बारिया ने दी

mp45news
Author: mp45news

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *