MP45 NEWS

Latest News in Hindi

आज श्रावण मास शुक्ल षष्ठी को शारदा विद्या मंदिर का 33 वा स्थापना दिवस परम्परागत तरीक़े से मनाया गया ।

1 min read

विद्यालय की शुरुवात 7 बच्चों से की गई थी। सर्वप्रथम संचालक गणों ने संस्था की जड़ गोपाल कॉलोनी शाखा में पहुंचकर विद्यालय के आरम्भ से अब तक कार्यरत शिक्षिका श्रीमती जयश्री सारोलकर, श्रीमती भारती भाटी के साथ मिलकर मां सरस्वती को माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन किया उसके पश्चात संचालक श्री ओम जी शर्मा ने विद्यालय के प्रारंभ से अब तक के सफर पर प्रकाश डाला,उन्होंने कहा विद्यालय के 50 वर्ष पूर्ण होने तक झाबुआ को शिक्षा के क्षेत्र में सर्वोच स्थान पर पहुंचाए एसा संकल्प लेना चाहिए.
33 वर्ष पूर्ण होने पर 33 गुब्बारे के समूह को आकाश में छोड़ा गया प्रथम 7 विद्यार्थियों में दीपशिखा तिवारी जो वर्तमान में शारदा सीबीएसई की प्राचार्य है उन्होंने अपना अनुभव सभी बच्चों के साथ साझा किया तथा देश विदेश सेअन्य पूर्व छात्र छात्राओं ने वीडियो के माध्यम से अपने शुभकामना संदेश भेजें । बिलिडोज में विद्यार्थियों द्वारा वृद्ध स्वच्छता अभियान चलाया गया उसके पश्चात संचालक ओम शर्मा किरण जी शर्मा एवं अथर्व जी शर्मा ने गाय को घास एवं गुड़ चना का आहार दिया साथ ही पौधारोपण किया विद्यार्थियों द्वारा 33 व S V M की वृहद आकृति बना कर उत्सव मनाया गया ।इसके पश्चात मंचीय कार्यक्रम में दर्शिनी नायडू व सीदिक्षा आचार्य द्वारा देवी की स्तुति का मनोहर नृत्य प्रस्तुत किया गया। संस्था की नींव रखने वाले प्रथम गुरु श्रीमती प्रीति जोशी एवं श्रीमती प्रमिला चोरे ने भी वीडियो के माध्यम से शुभकामना संदेश दिया।दोपहर पारी के विद्यार्थियों ने दीपों की श्रंखला से विद्यालय भवन को सजाया व विद्यालय के लोगो की आर्कषक रंगोली बनाई।कार्यक्रम का संचालन सी बी एस सी उप प्राचार्य मकरन्द आचार्य ने किया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक रितेश शर्मा एम पी बोर्ड प्राचार्य डॉ कंचन चौहान उप प्राचार्य देवेंद्र व्यास एवं दोनो पारी का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

mp45news
Author: mp45news

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *